अवॉर्ड समारोह किसी सर्कस से कम नहीं ; मैं सर्कस देखने नहीं जाता : जॉन

निष्पक्ष नहीं होते समारोहों में दिए जाने वाले अवॉर्ड  !

 New Delhi : फिल्मी दुनियाॅ की बात निराली! पर अब निराली बातों में लोगों ने सेंधमारी कर वहाॅ का माहौल रंग बदरंग कर दिया है! brand ambesdarबॉलीवुड के कई अभिनेता हैं, जो फिल्मी अवॉर्ड समारोहों को गंभीरता से नहीं लेते हैं। वे ऐसे समारोहों में आना भी पसंद नहीं करते। इनमें आमिर खान, सनी देओल, अजय देवगन, नाना पाटेकर जैसे सितारे हैं, जिन्हें शायद ही आपने कभी किसी अवॉर्ड समारोह में देखा हो। दरअसल, इन सितारों का मानना है कि इन समारोहों में जो अवॉर्ड दिए जाते हैं, वह निष्पक्ष नहीं होते। सच तो यह है कि इन अवॉड्र्स की निष्पक्ष्ता पर सवाल भी उठते रहे हैं। अब रही कसर अभिनेता जॉन अब्राहम ने पूरी कर दी। जी हां, जॉन ने दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी हैंडसम के प्रमोशन के दौरान अवॉर्ड समारोह को लेकर एक बड़ा और चौंकानेवाला बयान दिया है, जिस पर कई बड़े सितारों को आपत्ति भी हो सकती है।

जॉन ने कहा-

jhonजॉन का कहना है कि अवॉर्ड समारोह किसी सर्कस से कम नहीं होते, इसीलिए वह ऐसे कार्यक्रमों को गंभीरता से नहीं लेते। जॉन ने आगे कहा, मैं अवॉर्ड समारोहों के लिए नहीं जाता। वे सर्कस के करतबों की तरह होते हैं और मैं सर्कस देखने नहीं जाता। दरअसल, वे एक अवॉर्ड शो में रितेश देशमुख द्वारा उन पर की गई एक टिप्पणी का जवाब दे रहे थे।

रितेश ने  कहा –

ritesh-deshmukhहाल ही परिणीति चोपड़ा के साथ एक अवॉर्ड कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए रितेश देशमुख ने मजाकिया तौर पर कहा था कि मद्रास कैफे के अभिनेता अब्राहम को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं और इतना समय गुजारने के बाद भी उन्हें अभिनय नहीं आया। इस पर अब्राहम ने जवाब दिया, रितेश एक अच्छा दोस्त है और अवॉर्ड समारोहों में लोग एक-दूसरे का मजाक बनाते हैं। मैं इसे सहज तौर पर लेता हूं। रितेश एक अच्छा लड़का है और मैं चीजों को नकारात्मक रूप में नहीं लेता।

रितेश और जॉन ने 2012 में हाउसफुल-2 में साथ काम किया था। जॉन की आने वाली फिल्म रॉकी हैंडसम है।

Vaidambh Media

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *