शिकायत संकलन अभियान चलाएगा एलर्ट मूवमेण्ट

26 से 28 फरवरी 2014 तक विधुत उपभोक्ता दर्ज कराएं समस्या..
गोरखपुर। विधुत उपभोक्ताओं को विभाग में अपनी समस्या कार्यालयों में दर्ज कराने के बावजूद कोर्इ कार्यवाही नहीं किये जाने की शिकायत एलर्ट मूवमेण्ट कार्यकर्ताओं को लगातार मिल रही है। इसी समस्या के निदान सम्बन्धी चर्चा पर बिसिमल भवन में सिथत कार्यालय पर फोरम की बैठक की गयी।
सिविल लाइन्स पार्क रोड सिथत बिसिमल भवन कार्यालय पर एलर्ट मूवमेण्ट फोरम के कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में विधुत उपभोक्ता शिकायत प्रकोष्ठ बनाने की बात कही। यहां सामान्य उपभोक्ता अपनी विधुत समस्या की सिथति से फोरम को लिखित रूप से अवगत करा सकता है। निर्णय लिया गया कि बिसिमल भवन पर विधुत उपभोक्ताओं की शिकायत के निपटारे का प्रयास किया जायेगा। विभाग के छोटे-बड़े सभी अधिकारियों से मिलकर इन समस्याओं के निदान का रास्ता निकालकर उपभोक्ताआें को राहत पहुंचाने का काम किया जायेगा। दो चरणों मे इस अभियान ‘अब तो बोलो….. चलाये जाने का निर्णय लिया गया। प्रथम चरण में विधुत उपभोक्ताओं की शिकायत बिसिमल भवन पर 26 फरवरी से 28 फरवरी तक 10 बजे से 5 बजे के बीच संकलित की जायेगी। दूसरे चरण मे शिकायतों के निस्तारण हेतु सम्बनिधत अधिकारियों से आमने-सामने बैठकर समस्या समाधान का प्रयास किया जायेगा।

उपरोक्त जानकारी मूवमेंट के अभियान संयोजक एके गम्भीर ने दी है ।

विनीत कुमार

मोo 9839968968

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